शुक्रवार, 12 दिसंबर 2008

वक्त नही.

हर खुशी है लोगो के दामन में पर एक हसी के लिए वक्त नही.दिन रात दोड़ती दुनिया में जिंदगी के लिए ही वक्त नही.सारे नाम मोबाईल में है पर दोस्ती के लिए वक्त नही गैरो की क्या बात करे जब अपनों के लिए ही वक्त नही.आंखो में है नींद बरी पर सोने का वक्त नही.पैसो की दोड़ में ऐसी दोड़ की थकने का भी वक्त नही.दिल है गमो से भरा हुआ पर रोने का भी वक्त नही.पराये एहसासों के लिए क़द्र करने जब अपने सपनो के लिए ही वक्त नही.तू ही बता ऐ जिन्दगी इस जिन्दगी का क्या होगा.की हर पल मरने वालो की जीने के लिए भी वक्त नही.

5 टिप्‍पणियां:

  1. तभी तो मैंने भी कहा है....वक्त हो तो पास बैठो,कुछ दिल की बात करूँ..........जाने ये वक्त किस आपा-धापी में गम हो गया है......अच्छा लिखा है आपने

    जवाब देंहटाएं
  2. ब्लोगिंग करते हुए कम्प्यूटर से चिपके रह कर हम भी कितने ही अपनों का ख्याल नही रख पाए , ना ही उन्हें ........... बस आप को इस टिप्पणी के बाद सभा यहीं समाप्त ।

    जवाब देंहटाएं
  3. बहुत खुब.बहुत सही लिखा आप ने .
    धन्यवाद

    जवाब देंहटाएं
  4. hum sabhi ki bhavnayein kuch aisi hi hain..

    जवाब देंहटाएं

आपका प्रतिक्रिया और सूझाव हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इस ब्लाग पर कोई आपतिजनक या कोई खामिया अगर आपको नजर आऐ तो हमे पूर्ण विवरण सहित सूचित करे,मै उसमे सुधार करुंगा या उसे हटा दूंगा।

ॐ भूर्भुवः स्वः । तत् सवितुर्वरेण्यं । भर्गो देवस्य धीमहि । धियो यो नः प्रचोदयात् ॥ ॐ भूर्भुवः स्वः । तत् सवितुर्वरेण्यं । भर्गो देवस्य धीमहि । धियो यो नः प्रचोदयात् ॥ ॐ भूर्भुवः स्वः । तत् सवितुर्वरेण्यं । भर्गो देवस्य धीमहि । धियो यो नः प्रचोदयात् ॥ pimp myspace profile